ई स्टोर इंडिया क्वालिटी ग्रॉसरी के साथ साथ लोगों के स्वास्थ्य के प्रति भी जागरूक

0

नोएडा। यह बहुत खुशी की बात है की आज हम यहां पर एक साथ बैठकर आमने सामने बात कर रहे हैं इससे खुशी की बात और कोई नहीं हो सकती जैसा कि मीडिया को चौथा स्तंभ कहा जाता है उसी चौथे स्तंभ के जरिए हम अपनी कंपनी म्.ेजवतम प्दकपं के बारे में पूरी व सही जानकारी आप लोगों के बीच में रखना चाहते हैं जिससे कि लोगों को सही जानकारी प्राप्त हो।
हम आपको बता देना चाहते हैं, की म्.ेजवतम प्दकपं कंपनी 2014 में रजिस्टर्ड हुई थी, और 2017 में हमने एक्टिवली काम करना शुरू कर दिया था।
आपको यह जानकर खुशी होगी की म्.ेजवतम प्दकपं ग्रॉसरी की रिटेल कंपनियों में एक अग्रिम कंपनी है। म्.ेजवतम प्दकपं कंपनी ने 2017 में अपना पहला सक्सेसफुल ग्रॉसरी स्टोर नोएडा सेक्टर 116 में खोला था। और आज म्.ेजवतम प्दकपं कंपनी लगभग 700 से अधिक अपने ग्रॉसरी स्टोर पूरे भारतवर्ष में ऑपरेट कर रही है। और यह अपने आप में बहुत बड़ी बात है। म्.ेजवतम प्दकपं के सुपर स्टोरो में आप को ब्रांडेड समान, जैसे कि दाल, चावल, आटा, चीनी, कपड़,े इलेक्ट्रॉनिक सामान, जैसी चीजों पर कम से कम 4ः सभी उत्पादो पर और बाकी सारे प्रोडक्ट पर अलग-अलग डिस्काउंट आसानी से मिल सकता है। और इसके साथ ही आने वाले समय में आप अपनी पसंदीदा ग्रॉसरी या कोई भी सामान घर बैठे ही ऑर्डर कर सकेंगे।
म्.ेजवतम प्दकपं कंपनी पूरे भारत वर्ष में अन्य आयुर्वेदिक कंपनियों के साथ एसोसिएट करके अलग-अलग स्टेटस में फ्रीहेल्थ कैंप का आयोजन करती है जहां लोग आकर एक प्रशिक्षित डॉक्टर से निशुल्क परामर्श प्राप्त कर सकते हैं और यहां पर लोगों को हेल्थ केयर प्रोडक्ट लेने पर ग्रॉसरी और ग्रोसरी लेने पर हेल्थ केयर प्रोडक्ट्स अच्छे दामों में मिल सकते हैं। म्.ेजवतम प्दकपं कंपनी की यह पहल इसलिए सराहनीय है ताकि लोगों की अपनी रोजमर्रा की जिंदगी आसान तरीके से चलने में मदद मिल सके हमारा मकसद लोगों को अच्छी सुविधा, सस्ते प्रोडक्टस, और हेल्थी प्रोडक्टस उपलब्ध कराना है।
म्.ेजवतम प्दकपं कंपनी लोगों के लिए पहले भी काम कर रही थी और आज भी अपनी पूरी मेहनत से काम कर रही है चाहे वह अन्य आयुर्वेदिक कंपनियों के साथ एसोसिएट होकर स्वास्थ्य शिविर लगाना हो या रोज़गार की बात करनी हो या उनकी रोज़मर्रा की जिंदगी को आसान बनाने में मदद करनी है और इन सब से ऊपर उठकर कंपनी ने भारत में अपना एक स्थान बनाया है जो कि स्वस्थ और शिक्षित भारत मिशन को आगे बढ़ाने में मदद करता है।
म्.ेजवतम प्दकपंकंपनी ने रियल स्टेट के अंदर भी अपने कदम बढ़ाए है ंऔर एनसीआर की सबसे बेहतरीन लोकेशन पर अपना पहला मॉल जिसका नाम
श्रंप ठींतंज डंसस रखा गया है के नाम से बनाया है। यह श्रंप ठींतंज डंसस अपने आप में एक यूनिक मार्केट प्लेस साबित होगा जहां हर किसी को अपना और अपने घर की जरूरत का हर सामान सस्ते दामों में उपलब्ध होगा।
श्रंप ठींतंज डंसस में शॉपिंग करने के साथ-साथ फन का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है। म्.ेजवतम प्दकपं और श्रंप ठींतंज डंसस लोगों की जरूरतों को देखते हुए काम कर रहा है। श्रंप ठींतंज डंसस की इस सफलता के बाद अब म्.ेजवतम प्दकपं कंपनी इसी तरह का सेंट्रलाइज्ड मार्केट प्लेस भारत के हर बड़े शहर में लाने के लिए अपने आपको तैयार कर रही है। हमारी कोशिश आने वाले 5 से 7 सालों में हम श्रंप ठींतंज डंसस की तरह 50 से ज्यादा सेंट्रलाइज्ड मार्केटप्लेस भारत के हर बड़े शहर में हो

سوشل میڈیا پر ہمارے ساتھ جڑنے کے لیے یہاں کلک کریں۔ Click 👉 https://bit.ly/followRRS